National Hindi Samachar Patra
Nature

- Advertisement -

जितिन प्रसाद भाजपा में शामिल, कांग्रेस को लगा एक और झटका…..

0 22
Nature

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश लखनऊ
द्वारा
दैनिक मधुर दर्पण समाचार
जिला ब्यूरो हिमांशु शेखर

उत्तर प्रदेश लखनऊ:–जितिन प्रसाद ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया है। उन्हें भाजपा नेता व कैबिनेट मंत्री पीयूष गोयल ने पार्टी की सदस्यता दिलाई।

भाजपा में शामिल होने पर जितिन ने कहा कि कांग्रेस अब एक व्यक्ति विशेष और वर्ग विशेष की पार्टी रह गई है। इस वजह से काम नहीं कर पा रहा था। मैंने पिछले 8-10 सालों में ये महसूस किया है कि आज देश में अगर कोई असली मायने में संस्थागत राजनीतिक दल है तो भाजपा है। बाकी दल तो व्यक्ति विशेष और क्षेत्र के हो गए, लेकिन राष्ट्रीय दल के नाम पर भारत में कोई दल है तो भाजपा है। उन्होंने कहा कि हमारा देश जिन चुनौतियों का सामना कर रहा है, उसके लिए आज देशहित में कोई दल और कोई नेता सबसे उपयुक्त और मजबूती से खड़ा है, तो वो भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।
बता दें कि अगले वर्ष उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में उनका भाजपा में जाना सत्ताधारी दल के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। दरअसल, जितिन प्रसाद उत्तर प्रदेश के बड़े ब्राह्मण चेहरे भले न हों, लेकिन शाहजहांपुर, ललितपुर और आसपास के इलाके में उनका आंशिक प्रभाव है और वे वहां भाजपा को लाभ पहुंचा सकते हैं। 2022 के चुनाव को देखते हुए यह कांग्रेस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।

C/P

Nature

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.