National Hindi Samachar Patra
Nature

- Advertisement -

कटा सिर बैग मैं भरकर पहुंचा थाने, कमरे मे पड़ी थी सिर कटी लाश, युवक ने अपने ही दोस्त को उतारा मौत के घाट..

0 478
Nature

- Advertisement -

मध्यप्रदेश राजगढ़ जिला राजगढ़
द्वारा
मधुर दर्पण समाचार

राज्य ब्यूरो प्रमुख आकाश शर्मा

🔥🎯कटा सिर बैग मैं भरकर पहुंचा थाने, कमरे मे पड़ी थी सिर कटी लाश, युवक ने अपने ही दोस्त को उतारा मौत के घाट..

ग्वालियर- प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्वालियर शहर में गुरूवार की रात को एक सनसनीखेज हत्याकांड का मामला सामने आया है। एक युवक ने ना केवल अपने दोस्त की हत्या कर दी बल्कि उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। कटे हुए सर को एक बैग में भरकर सुबह पुलिस थाने पहुँच गया। यह हत्याकांड पुलिस थाने से मात्र 50 मीटर की दूरी पर हुआ है।

⚔️ये नौबत क्यों आयी इसकी कहानी हत्यारे ने खुद सुनाई..

सूचना मिलते ही सीएसपी ग्वालियर नागेन्द्र सिंह, टीआई विवेक अष्ठाना पुलिस बल के साथ जांच पड़ताल करने पहुंचे तो कमरे में सिर कटी लाश पड़ी थी। पुलिस ने आरोपी इमरान खान को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि थाटीपुर थाना क्षेत्र स्थित सरकारी मल्टी में रहने वाला अमृत लाल जाटव (35) सटरिंग का काम करता था। वह मेरा दोस्त था। कुछ समय पहले अमृत लाल ने भीम नगर में मकान बेचा था, जिसमें मिले रुपयों में से चार लाख रुपए मैंने उधार लिए थे। मेरी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी और अमृत लाल बार-बार पैसे देने के लिए दबाव बना रहा था। रुपए ना देने पर पत्नी द्वारा छेड़छाड़ की एफआईआर दर्ज कराने की धमकी दे रहा था।

💎शराब पिलाने के बाद दोस्त की हत्या कर सिर धड़ से अलग कर दिया..

आरोपी ने पुलिस को बताया कि गुरुवार रात अमृत लाल को उधार के रुपए देने के लिए मैंने घर बुलाया था। घर आने के बाद मैंने कहा कि पहले पार्टी करते हैं। इसके बाद उसे शराब पिलाई। जब वह नशे में था तब कुल्हाड़ी से उसकी गर्दन काटकर हत्या कर दी। इसके बाद रातभर लाश को ठिकाने लगाने के लिए हिम्मत जुटाता रहा, लेकिन ऐसा नहीं कर सका और सुबह थाने जा पहुंचा। इस मामले सीएसमपी नागेंद्र सिंह सिकरवार का कहना है कि आरोपी ने पैसे के लेन-देन पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या की है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। हत्या की सूचना आरोपी ने ही पुलिस दी।

Nature

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.