National Hindi Samachar Patra
Nature

- Advertisement -

महिला एसआई कविता सोलंकी ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या..

0 1,341
Nature

- Advertisement -

मध्यप्रदेश रतलाम जिला रतलाम
द्वारा
मधुर दर्पण समाचार
राज्य ब्यूरो प्रमुख आकाश शर्मा

🔥महिला एसआई कविता सोलंकी ने जहर खाकर की आत्महत्या,शादी ना होने से डिप्रेशन में थी, रतलाम स्टेशन रोड पुलिस थाने पर थी पदस्थ..

….

🎯रतलाम :- स्टेशनरोड पुलिस थाने पर पदस्थ महिला एसआई कविता सोलंकी ने आज सुबह अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड दिया। कविता को बुधवार दोपहर को जहर खाने के बाद एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। अधिक उम्र हो जाने के बावजूद विवाह नहीं होने से वह डिप्रेशन में थी।उल्लेखनीय है कि 34 वर्षीय महिला एसआई कविता सोलंकी ने बुधवार दोपहर करीब एक बजे हकीमवाडा रोड स्थित रंजीत पुलिस लाइन के अपने सरकारी आवास में सल्फास की गोली निगल ली थी।

जहर निगलने के बाद जब उसकी हालत बिगडने लगी तो उसने थाने पर फोन लगाकर एक हेड कान्स्टेबल को तबियत खराब होने की जानकारी दी। जानकारी मिलने पर थाने के कुछ कर्मचारी उसके घर पंहुचे और उसे एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। गुरुवार सुबह उसने दम तोड दिया।आत्महत्या के पीछे विवाह ना होने की वजह से डिप्रेशन होने का कारण सामने आया है।

जिला चिकित्सालय में मीडीयाकर्मियों से चर्चा में एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि मृतक एसआई के मृत्युपूर्व कथन कराए गए है,जिसमें उसने सल्फास खाने की बात बताई थी। पुलिस को उसके घर से माता पिता को लिखा एक पत्र भी मिला है,जिसमें उसने लिखा है कि इतनी उम्र हो जाने के बावजूद भी उसकी शादी नहीं हो पा रही है और इससे वह जीवन से पूरी तरह निराश हो चुकी है। इसी वजह से वह अपने जीवन का अंत कर रही है। मंदसौर जिले के सीतामऊ की रहने वाली कविता वर्ष 2017 में पुलिस की सेवा में आई थी। वह जिले के विभिन्न थानों पर पदस्थ रह चुकी थी और 16 फरवरी 2021 से स्टेशनरोड थाने पर पदस्थ थी, मृत्यु के बाद उसका पोस्टमार्टम करवाया गया और उसका शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया।

Nature

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.